बाड़मेर के सदर थाना क्षेत्र के मीठड़ा-बाड़मेर मार्ग पर कार पलटने से तीन लोगों की जान चली गई। रफ्तार अधिक होने के चलते कार चालक नियंत्रण खो बैठा और कार हादसे का शिकार हो गई।

सदर थाना क्षेत्र के मीठड़ा-बाड़मेर मार्ग मंगलवार शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। शहर से करीब 6 किमी दूर एक तेज रफ्तार कार चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और हादसा हो गया। कार पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई। दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक व्यक्ति की उपचार के लिए जे जाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई।

सदर थानाधिकारी किशन सिंह ने बताया कि मीठड़ा रोड पर मंगलवार रात ये हादसा हुआ है। रफ्तार अधिक होने के कारण चालक कार से अपना नियंत्रण खो बैठा और कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में खंगारसिंह, श्यामसिंह व प्रेमसिंह निवासी मीठड़ा की मौत हो गई। 

कार से बाहर गिरकर घायल हुए सवार
दुर्घटना के दौरान कार की रफ़्तार काफी तेज थी। कार पलटने के साथ ही कार का व्हील भी निकल गया। कार पलटते ही युवक कार से बाहर गिर गए। गंभीर चोटें आने से मृत्यु हो गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कार में तीन लोग सवार थे। हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।