धौलपुर जिले की एडीएफ टीम ने मेडोना गांव के जंगलों से दबिश के दौरान डकैत रामलखन गुर्जर गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। तीनों बदमाश हाल ही में हुई मुठभेड़ के दौरान फरार हुए थे। धौलपुर पुलिस ने इनपर तीन-तीन हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ था।

जानकारी के मुताबिक पुलिस और एडीएफ टीम की छह सितंबर को बसईडांग थाना इलाके के चंदीलपुरा गांव के जंगलो में पुलिस और डकैत गिरोह के बीच मुठभेड़ हो गई थी। पुलिस से हुई मुठभेड़ के दौरान डकैत रामलखन के पैर में गोली लगी थी और उसके दो साथी राजेंद्र गुर्जर और उदयभान चोटिल हो गए थे। पुलिस ने तीनों पकड़ कर इनके कब्जे से दो पचफेरा बंदूक और 128 कारतूस बरामद किये थे। मुठभेड़ के दौरान गिरोह के अन्य बदमाश भागने में कामयाब हो गए थे। एडीएफ की टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए लगातार बीहड़ में सर्चिंग अभियान चला रही थी। अभियान के दौरान एडीएफ की टीम ने भागे तीनो बदमाशों को पकड़ लिया है।

एडीएफ के एएसपी देवेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि एडीएफ की टीम को सूचना मिली कि छह सितम्बर को मुठभेड़ में फरार हुए बदमाश मेडोना गांव के पास जंगल में देखे गए हैं, जो हथियार और कारतूसों की जुगाड़ में आए हुए हैं। सूचना पर बाड़ी सदर थाना पुलिस और प्रशिक्षु आरपीएस अंगद सिंह के साथ एडीएफ टीम के साथ मुखबिर की निशानदेही पर मेडोना के जंगलों में बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया। पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर बदमाश देवेंद्र पुत्र रोशन गुर्जर, गोलू पुत्र शिवनारायण, सचिन पुत्र भगवान सिंह गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए तीनों बदमाशों पर धौलपुर पुलिस की और से तीन-तीन हजार रुपये का इनाम है।