रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन इन दिनों प्रसारित हो रहा है। हर बार की तरह यह सीजन भी काफी खास है। एक तरफ प्रतिभागी जमकर मस्ती कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ प्रतिभागियों के बीच शो में लड़ाई-झगड़े भी शुरू हो गए हैं। इस बार शो में अब्दु रोजिक सबके आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। वह शो के बेस्ट कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। दर्शकों के लिए भी यह शो देखने की एक वजह अब्दु रोजिक हैं। शो के प्रतिभागी भी अब्दु को किसी बच्चे की तरह प्यार करते हैं। लेकिन, हाल ही में टीना दत्ता को अब्दु को गले लगाना भारी पड़ गया।

दर्शक अब्दु रोजिक पर विशेष रूप से प्यार लुटा रहे हैं। शो में कोई अब्दु के साथ जरा भी खराब व्यवहार करता है तो उसकी क्लास लगाने से पीछे नहीं हटते। ऐसा ही कुछ टीना दत्ता के साथ हो रहा है। दरअलस शो के हालिया एपिसोड में टीना दत्ता, अब्दु को जबरदस्ती गले लगाती नजर आईं। टीना का यूं गले लगाना अब्दु को अच्छा नहीं लग रहा था। वह उन्हें मना करते हैं, लेकिन टीना नहीं मानती हैं। इसके बाद अब्दु टीना के पास से उठकर चले जाते हैं। सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो वायरल हो रही है। यूजर्स टीना को नसीहत दे रहे हैं।

टीना दत्ता, अब्दु से चिपकने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वहीं, अब्दु भी यह बात बखूबी जानते हैं कि उन्हें कौन दिल से प्यार करता है और कौन कैमरे में आने के लिए! हालिया एपिसोड में देखा गया कि अब्दु किचन के पास बैठे हुए थे। टीना वहां काम कर रही थीं। टीना को लगा कि अब्दु उन्हें कंपनी देने के लिए आए हैं, इसलिए वह आकर उन्हें गले लगा लेती हैं। टीना कहती हैं, 'आपके पास से हमेशा खुशबू आती है।' वहीं, अब्दु, टीना का हाथ छुड़ाते दिखते हैं। वह यह भी कहते हैं कि उन्होंने उन्हें काफी जोर से पकड़ा हुआ है। इसके बाद अब्दु टीना के गले लगाए जाने से इतना असहज हो गए कि वहां से उठकर ही चले गए।
जाते-जाते अब्दु कहते हैं, 'यहां सब पागल बन गये हैं। सिर्फ मैं ही पागल नहीं हूं।'