भोपाल ।    सनातन धर्म को लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे और मंत्री उदयनिधि स्टालिन द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर सियासी बवाल जारी है। भाजपा उदयनिधि के बयान को लेकर कांग्रेस और डीएमके पर हमलावचर है, इसी बीच मध्‍य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने इस बयान को लेकर I.N.D.I.A. अलायंस पर निशाना साधा है।दरअसल, नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सनातन धर्म पर उंगली उठा रहे घमंडिया गठबंधन के सहयोगी तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे और मंत्री उदयनिधि स्टालिन को देश की जनता अनस्टॉल कर देगी। उन्होंने आगे कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन के लोग सिर्फ सनातन धर्म के खिलाफ ही बोल सकते हैं, हिम्मत नहीं है कि किसी और धर्म के खिलाफ बोल दें।सनातन धर्म पर उंगली उठा रहे घमंडिया गठबंधन के सहयोगी तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे और मंत्री उदयनिधि स्टालिन को देश की जनता अनस्टॉल कर देगी। I.N.D.I.A गठबंधन के लोग सिर्फ सनातन धर्म के खिलाफ ही बोल सकते हैं, हिम्मत नहीं है कि किसी और धर्म के खिलाफ बोल दें। 

लालू यादव पर भी साधा निशाना

इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने लालू यादव मटन और चिकन बनाना ही सिखा सकते हैं। जबकि राष्ट्र और संस्कृति को बचाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिखा सकते हैं।

सनातन धर्म को खत्म करने की कही थी बात

उदयनिधि स्टालिन ने शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान सनातन धर्म को खत्म करने की बात कही थी। उनके इस बयान के बाद देशभर में साधु-संत, राजनेता और हिंदू संगठन इसकी आलोचना कर रहे हैं। उदयनिधि ने सनातन धर्म की तुलना कोरोना, मलेरिया और डेंगू के साथ करते हुए कहा था इसे भी खत्म कर देना चाहिए।

मीडिया ने इस बारे में जब उनसे बात करना चाही तो उदयनिधि यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि मैंने अपनी बात सोशल मीडिया पर रख दी है। जिसमें उन्होंने कहा कि मैंने सनातन धर्म का पालन करने वालों को मारने के लिए नहीं कहा है। सनातन धर्म लोगों को जाति और धर्म के नाम पर बांटता है। सनातन धर्म को खत्म करने का मतलब मानवता और समानता को कायम रखना है। उदयनिधि ने आखिरी में लिखा है कि मैं अपने कहे एक शब्द पर कायम हूं।