डूंगरपुर । राजस्थान में विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही समय बचा है। सभी दलों में चुनाव प्रचार की गति तेज हो गई है। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे पूरी तरह से चुनावी रंग में नजर आ रही हैं। अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन राजे ने सागवाडा विधानसभा क्षेत्र के जोगपुर में डूंगरपुर व बांसवाड़ा जिलों के भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर क्षेत्र के राजनीतिक माहौल की जानकारी ली। 
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने अपने दौरे के दूसरे दिन जोगपुर गांव में एक फार्म हाउस में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम लोगों से मुलाकात का कार्यक्रम रखा। उन्होंने डूंगरपुर जिले व बांसवाडा जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के पदाधिकारियों से मुलाकात करते हुए राजनीतिक माहौल के बारे में जानकारी ली। पूर्व सीएम ने इस दौरान पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से दोनों जिलों की विधानसभाओं का फिडबैक लिया। पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने अपनी-अपनी विधानसभा क्षेत्र का फीडबैक देते हुए किसे टिकट दिया जाना चाहिए और वर्तमान में क्षेत्र में भाजपा की क्या स्थिति है, इसके साथ ही भाजपा के बड़े नेताओं के बारे में शिकायत भी की। 
पूर्व सीएम राजे ने बंद कमरे में विधानसभावार कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की बैठक ली। भाजपा संगठन के आला पदाधिकारियों ने इस कार्यक्रम में नजर बनाए रखी थी। बल्कि सरकार की गुप्तचर विभाग भी इस पर पूरी जानकारी लेते नजर आया। वसुंधरा राजे के दौरे के दौरान डूंगरपुर जिले के संगठन का कोई बड़ा पदाधिकारी मौजूद नहीं था। डूंगरपुर जिलाध्यक्ष, पूर्व मंत्री व प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, डूंगरपुर नगर परिषद के चेयरमैन अमृत कलासुआ, हरीश पाटीदार, सागवाड़ा प्रधान ईश्वर सरपोटा, गलियाकोट प्रधान जयप्रकाश पारगी जैसे बड़े नेताओं ने इस फार्म हाउस पर वसुंधरा राजे से दूरी बनाए रखी। वसुंधरा राजे के इस पूरे दौरे का पूर्व राज्य सभा सांसद हर्षवर्धनसिंह नेतृत्व करते दिखाई दिए। पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष वेलजी पाटीदार पूरी तरह से सक्रिय दिखाई दिए।
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे चितरी में एक छात्रा की स्कूटी पर बैठी और शिक्षा का संदेश दिया। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के चितरी में होने की सूचना पर अर्पिता पाटीदार पुत्री विनोद पाटीदार, चंदा डोडियार और मधु दमानी तीनों उनके पास पहुंच गई। अर्पिता ने पूर्व सीएम से मिलकर कहा मैडम थैंक्स 2017 में आपकी ही योजना की वजह से हमें स्कूटी मिली थी। इस पर पूर्व सीएम ने बेटियों को और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। चितरी के निलेश पाटीदार ने बताया कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने तीनों बेटियों को अभी उनकी तैयारी के बारे में पूछा तो अर्पिता ने बताया की वह अभी रीट की तैयारी कर रही है।