अपने अभिनय से किरदारों में जान फूंकने के लिए मशहूर अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। हाल ही में अभिनेता और सारा अली खान की फिल्म के नाम और रिलीज डेट के एलान के साथ ही ट्रेलर भी रिलीज किया गया। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से हुई बातचीत में विक्की कौशल ने बहुत से सवालों का जवाब दिया, जिसके बाद उनकी निजी जिंदगी भी चर्चा में आ गई है। लेकिन हाल ही में अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ बातचीत करने का फैसला लिया, जिसमें उन्होंने उनके तरह-तरह के सवालों के जवाब दिए। इनमें जिस जवाब ने सबका ध्यान खींचा वह कटरीना और उनकी मां की अहमियत थी। तो चलिए जानते हैं विक्की ने फैंस के साथ इस गुफ्तगू में क्या-क्या कहा...

जल्द ही 'जरा हटके जरा बचके' में काम करके फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार अभिनेता विक्की कौशल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मजेदार आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा। इस सेशन में विक्की कौशल ने अपने प्रशंसकों से उनसे दिलचस्प सवाल पूछने के लिए कहा। अक्सर एक्टर्स ऐसा ही करते हैं, जो फैंस को काफी उत्साहित कर देता है। कुछ ऐसा ही विक्की द्वारा रखे सेशन में हुआ। प्रशंसकों ने इस सेशन में उत्सुकता से पार्ट लिया और अभिनेता से उनके पसंदीदा व्यंजनों, पसंदीदा गायक के बारे में पूछा और यहां तक कि उनके इंजीनियरिंग के दिनों के बारे में भी सवाल पूछे।

विक्की कौशल और फैंस के बीच इस गुफ्तगू में प्रशंसकों ने अभिनेता से कई तरह के सवाल किए। एक फैन ने उनसे पूछा, 'आपके जीवन में तू है तो फिर मुझे और क्या चाहिए  कौन है?' इस सवाल के जवाब में विक्की कौशल ने कुछ भी लिखने की बजाय बस अपनी पत्नी कटरीना कैफ और उनकी मां की एक-दूसरे को गले लगाते हुए एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की। इसका मतलब साफ था कि अभिनेता के जीवन में उनकी मां और पत्नी दोनों की बहुत अहमियत रखती हैं। विक्की कौशल के इस जवाब ने फैंस का दिल जीत लिया है। सभी अभिनेता की तारीफ कर रहे हैं कि उनकी मां भी उनके लिए उतनी ही खास हैं, जितनी पत्नी।

एक अन्य फैन ने विक्की कौशल को उनके पढ़ाई के दिन याद दिलाते हुए पूछा कि उन्होंने इंजीनियरिंग पूरी करने के बाद क्या सीखा? अभिनेता ने जवाब दिया, 'पक्के दोस्त लाइफ में इंटीग्रेट होंगे। मुश्किल स्थितियों को झट से डिकोड कर देते हैं।' इसके साथ विक्की ने यह भी बताया कि उनके पसंदीदा सिंगर अरिजीत सिंह हैं और उन्होंने अपने साउथ-इंडियन खानपान के प्रति अपने प्यार का भी खुलासा किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही 'जरा हटके जरा बचके' में सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है। यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है, जो 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, अभिनेता मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होने वाली है।