नेशनल डेस्क: राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक बड़ा हादसा सामने आया है। 5 मई को हुए इस हादसे की सीसीटीवी फुटेज ने सबको हैरान कर दिया है। इस हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। इस हादसे के बाद सामने आया कि सीसीटीवी फुजेट में देखा जा सकता है कि कैसे एक ट्रक ड्राइवर की लापरवाही से एक ही परिवार के 6 लोगों की जान चली गई। 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हाईवे पर चल रहे ट्रक ने अचानक यू-टर्न लिया, जिससे पीछे से आ रही कार ट्रक से टकरा गई। हादसा देखकर सड़क के किनारे ट्रक के पास खड़े कुछ लोग रेलिंग फांदकर वहां से भाग निकले। वहीं, घटना के बाद मौका पाकर ट्रक ड्राइवर भी वहां से फरार हो जाता है। हालांकि, बोली थाना पुलिस ने हादसे के बाद सूचना के आधार पर ट्रक को कुछ ही घंटे में जब्त कर लिया था। पुलिस की टीम ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है। 
 

मंदिर में दर्शन करने निकला था परिवार
ये घटना सवाई माधोपुर जिले के बोली थाना क्षेत्र से गुजर रहे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बनास नदी पुल के पास उस वक्त हुई, जब ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी। मुकुंदगढ़ निवासी सीकर से चलकर रणथम्भौर त्रिनेत्र गणेश मंदिर दर्शन के लिए सवाई माधोपुर आ रहे थे। हादसे में सीकर निवासी मनीष शर्मा, उनकी पत्नी अनीता शर्मा, सतीश शर्मा, पूनम, संतोष और कैलाश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे में दो बच्चे मनन और दीपाली घायल हुए थे। घटना के बाद पहुंची बोली थाना पुलिस ने सभी शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया था।