वेस्टइंडीज से पहले टेस्ट में भिड़ने के लिए भारतीय टीम डोमिनिका पहुंच चुकी है। सीरीज के पहले टेस्ट मैच का आगाज 12 जुलाई से होना है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम दमदार प्रदर्शन करके डब्ल्यूटीसी फाइनल में मिली हार को भुलाना चाहेगी। हर किसी की निगाहें विराट कोहली के प्रदर्शन पर भी टिकी होंगी, जिनका रिकॉर्ड कैरेबियाई देश में शानदार रहा है। इस बीच, विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राहुल द्रविड़ संग खास पोस्ट शेयर किया है, जिसका कनेक्शन साल 2011 से है।

कोहली ने शेयर किया खास पोस्ट

दरअसल, भारतीय टीम ने डोमिनिका में अपना आखिरी टेस्ट मुकाबला साल 2011 में खेला था। उस टेस्ट मैच में राहुल द्रविड़ बतौर खिलाड़ी खेले थे और विराट कोहली भी टीम का हिस्सा रहे थे। उसी टेस्ट मैच की यादें ताजा करते हुए कोहली ने द्रविड़ संग तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, " वो दो खिलाड़ी, जो साल 2011 में डोमिनिका में खेले गए आखिरी टेस्ट मैच का हिस्सा रहे थे। कभी नहीं सोचा था कि यह यात्रा हमको अलग-अलग क्षमताओं के साथ वापस यहां ले आएगी। हमेशा आभारी रहूंगा।"

ड्रॉ रहा था साल 2011 में टेस्ट मुकाबला

साल 2011 में डोमिनिका में खेला गया भारत और वेस्टइंडीज के बीच इकलौता टेस्ट मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ था। पहले बल्लेबाजी करते हुए कैरेबियाई टीम ने फर्स्ट इनिंग में 204 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारतीय टीम ने 347 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए थे। विराट कोहली 30 रन बनाकर आउट हुए थे। वहीं, राहुल द्रविड़ ने पहली पारी में पांच, तो दूसरी में 34 रन का योगदान दिया था। दूसरी इनिंग में वेस्टइंडीज ने 322 रन जड़े थे। चौथी पारी में भारतीय टीम ने 3 विकेट खोकर 94 रन बनाए और मुकाबला ड्रॉ रहा था।