राजस्थान के भरतपुर  जिले के रहने वाले एक प्रेमी ने प्रेमिका के घर जाकर अपने हाथ की नस काट ली,  जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. भरतपुर में एक युवक अपनी प्रेमिका के घर जाकर उसके परिजनों से शादी करने की बात कही, लेकिन प्रेमिका के परिजनों ने शादी करने से इनकार कर दिया. प्रेमिका के परिजनों द्वारा शादी से इनकार करने से नाराज युवक ने वहीं पर अपने हाथों की नस चाकू से काट ली.  इसके बाद खून से लथपथ युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

 
बता दें कि, भरतपुर शहर के रहने वाले भरत सिंह का कुम्हेर कस्बे की रहने वाली एक लड़की से पिछले 8 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते है और दोनों शादी करना चाहते हैं. लड़की के परिजनों ने लड़की की सगाई कही और कर दी है. इस बात की जानकारी जब भरत सिंह को हुई तो भरत सिंह प्रेमिका के घर जा पहुंचा और उसके परिजनों से शादी करने की गुहार लगाई, लेकिन लड़की के परिजनों ने उसे लताड़ लगाकर वहां से भगा दिया. लड़की के परिजनों की फटकार से भरत सिंह ने नाराज होकर लड़की के घर में ही अपने हाथों की नस काट डाली. 
 
घायल प्रेमी भरत सिंह ने बताया कि, लड़की और मैं एक दूसरे से प्रेम करते हैं. हमारा प्रेम प्रसंग 8 सालों से चल रहा है. हम दोनों शादी करना चाहते हैं, लड़की भी शादी के लिए तैयार है, लेकिन घर से भाग कर शादी नहीं करना चाहते हैं. जब मुझे पता चला कि लड़की के परिजनों ने उसकी सगाई किसी दूसरे के साथ कर दी है, तो मैं शादी करने की गुहार लगाने प्रेमिका के परिजनों के पास पहुंचा था. मगर उन्होंने इनकार कर दिया, जिसके बाद गुस्से में आकर मैंने हाथ की नस काट ली. वहीं चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर राकेश ठाकुर ने बताया कि, प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने अपने हाथ की नस काट ली है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.