राजस्थान के जयपुर जिले के मुहाना थाना इलाके में शादी के बाद एक युवक चक्कर में फंस गया। पीड़ित पति ने शादी के बाद दुल्हन के साथ संबंध बनाने की कोशिश की तो उसकी नई नवेली पत्नी उसे दुष्कर्म और दहेज प्रताड़ना के केस में फंसाने की धमकी देने लगी। बाद में पीड़ित पति ने जानकारी जुटाई तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी पहले से ही शादीशुदा थी। अब पीड़ित न्याय के लिए पुलिस थाने के चक्कर लगा रहा है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला जयपुर के मुहाना थाना इलाके का है। यहां रहने वाले एक युवक छोटेलाल ने केस दर्ज कराया है। युवक ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसकी उम्र 35 साल की हो गई थी, लेकिन शादी के लिए कोई भी रिश्ता तय नहीं हो पा रहा था। इसके चलते वह और उसका परिवार परेशान था। 

पीड़ित छोटेलाल ने उसकी कंपनी के बाहर चाय की दुकान लगाने वाले राजू को शादी नहीं होने की बात बताई। जिसके बाद राजू ने उससे कहा कि उसके एक दोस्त दीपक की छोटी बहन कुंआरी है, दीपक उसके लिए कई दिन से लड़का देख रहा है। राजू के कहने पर छोटेलाल ने लड़की रिश्ते की बात करने के लिए हामी भर दी। 

राजू छोटेलाल को लेकर अपने दोस्त दीपक के घर गया, जहां उसकी मुलाकात दीपक की बहन मंजू से हुई। सब कुछ तय होने के बाद छोटेलाल ने मंजू के परिवार को शादी के लिए चार लााख रुपये दिए। कुछ दिन बाद छोटेलाल ने मंजू के साथ शादी कर ली। शादी के बाद मंजू घर आई तो वह अपने पति से दूर-दूर रह रही थी।

छोटेलाल के पूछने पर मंजू ने बताया कि उसने मन्नत मांगी है, जिसके पूरे होने के बाद ही शारीरिक संबंध बना सकेंगे। कई दिन तक मंजू इसी तरह के बहाने बनाकर उससे दूर रही, लेकिन एक दिन छोटेलाल ने जबरन संबध बनाने की कोशिश की तो मंजू ने उससे गुस्से में बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है। ये सुनने के बाद छोटेलाल हैरान रह गया। उसने अपनी पत्नी, दीपक और राजू के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है। 

पीड़ित पति का कहना है कि शादी से पहले उसने मंजू के परिवार वालों को चार लाख रुपये दिए थे। इधर, झगड़े के बाद मंजू घर से गहने और नगदी लेकर चली गई। वह उससे और रुपये देने की मांग कर रही है। ऐसा नहीं करने पर वह उसे दुष्कर्म और दहेज प्रताड़ना के झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही है। पुलिस ने पीड़ित पति की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।