वॉशिंगटन । व्हाइट हाउस में 2 जुलाई को मिले कोकीन के मामले की जांच पूरी हो चुकी है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, प्रेसिडेंट जो बाइडेन को सीक्रेट सर्विस ने उस शख्स का नाम बता दिया है जो व्हाइट हाउस में कोकीन लाया था। हालांकि, राष्ट्रपति उस शख्स का नाम उजागर करने से बच रहे हैं।
सबसे ज्यादा शक बाइडेन के बेटे हंटर पर जताया जा रहा था। कुछ रिपोट्र्स में दावा भी किया गया था कि हंटर ड्रग एडिक्ट रह चुके हैं और बहुत मुमकिन है कि वो ही व्हाइट हाउस में कोकीन लेकर आए हों। हालांकि, व्हाइट हाउस इस बारे में कुछ बताने को तैयार नहीं है।
व्हाइट हाउस कोकीन स्कैंडल पर 2 अमेरिकी वेबसाइट्स ने रिपोर्ट पब्लिश की हैं। ‘द न्यूयॉर्क पोस्ट’ के मुताबिक- व्हाइट हाउस में जो शख्स कोकीन लेकर गया था, उसका नाम सामने आ चुका है और सीक्रेट सर्विस ने अपनी रिपोर्ट प्रेसिडेंट बाइडेन को भी सौंप दी है। दूसरी तरफ ‘सोल्जर ऑफ फॉरच्यून’ ने भी इसी खबर पर मुहर लगाई है। हालांकि, इस रिपोर्ट में बाइडेन फैमिली के बारे में कुछ नहीं कहा गया है। हालांकि, दोनों ही रिपोर्ट में साफ कर दिया गया है कि प्रेसिडेंट बाइडेन को उस शख्स के बारे में जानकारी है जो व्हाइट हाउस की लाइब्रेरी में कोकीन रखकर गया था। इस बारे में दोनों ही मीडिया हाउसेज ने व्हाइट हाउस से जानकारी लेनी चाही, लेकिन अब तक जवाब नहीं मिला है।
सोल्जर ऑफ फॉरच्यून ने तो प्रेसिडेंट बाइडेन के पर्सनल नंबर पर मैसेज के जरिए जवाब मांगा, लेकिन उसे कोई रिप्लाई नहीं मिला। मैग्जीन पब्लिशर सुसान कीटिंग ने बाइडेन से मैसेज पर पूछा- कम से कम यही बता दें कि आप उस कोकीन रखने वाले शख्स का नाम क्यों पब्लिक नहीं कर रहे।