धौलपुर के सदर थाना इलाके में पुरानी छावनी गांव के पास एक ट्रैक्टर में सवार युवक को गोली लगने का मामला सामने आया है। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। लेकिन गंभीर हालत होने पर जयपुर रेफर किया गया है। युवक के साथ मौजूद परिजनों के मुताबिक, उसे पुलिस की गोली लगी है। वहीं, घटना को लेकर पुलिस ने गोली चलाने से साफ इनकार किया है।

जानकारी के मुताबिक, टुंडे का पूरा गांव का रहने वाला युवक भूरा (22) पुत्र पूरन अपने भाई सचिन और दो लोगों के साथ केसरबाग स्थित खेत पर ट्रैक्टर लेकर गया था। घायल युवक भूरा के भाई सचिन ने बताया कि ट्रैक्टर लेकर लौटते वक्त उसे कार में सवार पुलिसकर्मी ने गोली मार दी, जिसके बाद परिजन गोली लगने से घायल हुए युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे। युवक को पुलिस की गोली लगने की खबर मिलते उच्च अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। जहां युवक की हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है।

घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। जिला अस्पताल पर भारी तादाद में पुलिस बल तैनात किया है। युवक के सीने में गोली लगी हुई है। गोली लगने की घटना को पुलिस सिरे से खारिज कर रही है। उधर, पूरे मामले पर पुलिस अभी तक चुप्पी साधे हुए है। फिलहाल, घटना को लेकर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।