जोधपुर में एक युवक का सनसनीखेज खूनी खेल सामने आया है। युवक ने अपने माता-पिता व दो बेटों की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना जोधपुर के लोहावट गांव की है। यहां एक युवक ने मां-बाप व दो बेटों की हत्या कर शव को कुएं में डाल दिया और खुद भी कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।फिलहाल पुलिस के अधिकारी व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही हैं।

जोधपुर के लोहावट क्षेत्र में शुक्रवार को सनकी युवक ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया। लोहावट के पीलवा गांव में एक कुएं से एक साथ पांच शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। युवक ने अपना पूरा परिवार ही खत्म कर दिया।साथ ही खुद भी कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।लोहावट थाना अधिकारी बद्री प्रसाद ने बताया कि किसान शंकरलाल ने पहले अपने पिता सोनाराम पर कुल्हाड़ी से हमला कर उनको घायल कर दिया और मौके से भाग गया।

सोनाराम को घायल देख कुछ लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसके बाद शंकरलाल ने घर पहुंच कर अपने परिजनों के बने खाने में नींद की गोलियां मिला दीं जिससे सभी बेहोश हो गए और उसके बाद मां व दो बेटों को बारी-बारी से घर में बने कुएं में फेंक दिया।

सुबह आसपास के लोगों ने कुए में देखे सभी शव

शंकरलाल ने अपने पिता सोनाराम, मां चंपा व बेटों लक्ष्मण और दिनेश की हत्या कर सभी के शव कुएं में डाल दिए। इसके बाद खुद भी कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह आसपास के लोगों ने शंकरलाल के घर में बने कुएं में एक साथ 5 शव तैरते देखे तो सभी के होश उड़ गए।उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी।पुलिस अधिकारी व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

नशे का आदि था शंकरलाल

अपने पूरे परिवार को खत्म करने वाले शंकरलाल के बारे में पता चला है कि वह नशे का आदी था। माना जा रहा है कि उसने नशे मैं पूरे परिवार की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर इतने बड़े हत्याकांड का खुलासा करने में जुटी है।