उत्तर प्रदेश के कानपुर में केस्को के इंजीनियर ने एक महिला पार्षद पर गंभीर आरोप लगाए हैं, इंजीनियर ने अपने अधिकारी से कहा है कि महिला पार्षद ने उन्हें चप्पल से मारा है. जब वह अपने अधिकारी से बात कर रहे थे उस दौरान किसी ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. यह वीडियो इलाके में शेयर किया जा रहा है. वहीं महिला पार्षद ने इंजीनियर के आरोपों को खारिज किया है.जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कानपुर के वार्ड नंबर 10 बेनाझाबर वार्ड का है. जहां कमल चौराहे के पास बिजली की केबिल डालने का काम किया जा रहा था. इसी दौरान कंपनी के इंजीनियर भूषण विलास वहां पर काम करवा रहे थे. इस पर वार्ड पार्षद लक्ष्मी कोरी वहां पहुंच गई. उन्होंने सड़क खोदकर केबल डालने से इनकार किया. इस पर इंजीनियर झल्ला गए और अपने अधिकारी को फोन लगा दिया.

पार्षद ने चप्पल से मारा
इंजीनियर भूषण विलास ने अपने अधिकारी केस्को एक्सईएन को कॉल किया और बताया कि वह काम करवा रहा है. इस दौरान उसने महिला पार्षद पर चप्पल से मारने का आरोप लगाया. वीडियो में इंजीनियर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उसे महिला पार्षद ने चप्पल से मारा है. वह कह रहा है, ‘यहां पर पुलिस आनी चाहिए, नहीं तो दिल्ली हिला दूंगा. ये कोई घर का काम नहीं है.’


लिखित में दी अधिकारी को शिकायत
इंजीनियर भूषण विलास ने अधिशाषी अभियंता को लिखित में इस मामले की शिकायत की है. वहीं महिला पार्षद ने चप्पल मारने वाले आरोप को गलत बताया है. वार्ड पार्षद लक्ष्मी कोरी ने बताया कि उन्होंने इंजीनियर से कहा था कि कई महीनों से काम के नाम पर लगातार सड़क खोदी जा रही है. इससे जनता को परेशानी होती है. पार्षद ने बताया कि उन्होंने इंजीनियर से कहा था कि आचार संहिता लगी है, चुनाव बाद काम कर लीजिएगा.