बीकानेर । राजस्थान के बीकानेर में पति-पत्नी के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि गुस्साई बीवी ने क्रिकेट के बैट से पीट-पीट कर पति को अधमरा कर दिया।  इस मामले में पुलिस ने पीड़ित पति और उसके परिजनों के खिलाफ ही एकतरफा कार्रवाई की। जिसका लोगों ने विरोध किया। इस घटना का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। खाना खाए बगैर पति का सो जाना पत्नी को इतना नागवार गुजरा कि नाराज पत्नी ने सोए हुए पति को क्रिकेट खेलने वाले बैट से धुन डाला।
बैट से पिटाई में पति के सिर पर बड़े जख्म आए, जिन पर एक दर्जन से अधिक टांके लगाने पडे़। इतना ही नहीं आस पड़ोस के लोगों और पति के घरवालों के एक बार छुड़ा देने के बाद भी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने छीना हुआ बैट लेकर एक बार फिर अधमरे पति पर हमला कर दिया। पीड़ित पति के परिजनों ने आरोप लगाया कि महिला के खिलाफ शिकायत पर कार्रवाई करने के बजाए जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना पुलिस पत्नी की तरफ से पति और उसके पडोसियों के खिलाफ दर्ज करवाए छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार करने के लिए धमका रही है।
पुलिस के इस रवैये के खिलाफ पीड़ित पति के परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने बीकानेर के एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है। पीड़ित पति के परिजनों का कहना है कि वह सो रहा था, तभी पीछे से उस पर हमला कर दिया गया, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटे आई हैं। कम से कम 15 टांके लगे हैं। परिजनों ने कहा कि इस घटना का वीडियो प्रूफ है मेरे पास, लेकिन पुलिस कोई एक्शन नहीं ले रही है।
पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि पुलिस वालों ने कुछ नहीं कहा, अभी तक कुछ एक्शन नहीं लिया, तुरंत हमारे ऊपर केस हुआ है, हमारे ऊपर व्यास कॉलोनी थाने में केस दर्ज किया गया है, इस मामले में चार भाइयों का नाम सामने आया है।