अयोध्या जिले के मवई चौराहा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती प्रसव पीड़ित पत्नी को भोजन पहुंचाने जा रहे रेलकर्मी पति की बाइक अचानक रास्ते में फिसलकर गड्ढे में पलट गई। हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर बुधवार की सुबह घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

बताते चले पटरंगा थाना क्षेत्र के धमौरा गांव निवासी बीर बहादुर उर्फ प्रवीन पुत्र राम सजीवन यादव (30) रेलवे विभाग में गेटमैन है जिनकी वर्तमान समय में सफदरगंज रेलवे गेट पर तैनाती है। सोमवार को बीरबहादुर की पत्नी को प्रसव पीड़ा हुई तो परिजनों ने उसे मवई चौराहा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सोमवार को ऑपरेशन से उसे एक बेटी हुई। बेटी के जन्म की सूचना मिलते ही मंगलवार की सुबह से ही बीरबहादुर अस्पताल में मौजूद रहा।

देर शाम वो अपने घर धमौरा गया जहां से रात्रि करीब 9 बजे कम्बल व भोजन लेकर अस्पताल आ रहा था कि बीच रास्ते में पचलो गांव के समीप उसकी बाइक फिसलकर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई। गड्ढे में हल्का पानी भी भरा था और युवक बीरबहादुर गाड़ी के नीचे उसी गड्ढे में फंस गया। इस घटना से परिजन व पुलिस दोनों अंजान रहे। बुधवार की सुबह पचलो गांव के कुछ ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची ने उसे मृत अवस्था में गड्ढे से बाहर निकाला। एसओ पटरंगा ओम प्रकाश ने बताया वे स्वयं रात्रि करीब 11:30 बजे उसी रास्ते से थाने आए चूंकि बाइक व शव गड्ढे में था इसीलिए दिखाई भी नही पड़ा। बताया परिजनों को घटना की सूचना देते हुए शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया।