जोधपुर । घर में उत्सव सा माहौल था, बेटी की नौकरी पटवारी पद पर लगी थी। आज वह अपने पद पर ज्वाइन करने के लिए घर से अपने मौसेरे भाई के साथ निकली थी। घरवालों ने उन दोनों को खुशी खुशी विदा किया। लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। घरवालों को पता नहीं था कि जिन दोनों बच्चों को वे उत्साह के साथ रवाना कर रहे हैं, घर से निकलने के थोड़ी देर बाद उनकी मौत की खबर आएगी। मामला जोधपुर के लूणी थाना क्षेत्र का है। जहां 27 वर्षीय कविता अपने मौसेरे भाई 28 वर्षीय रमेश पटेल के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपनी ड्यूटी के पहले दिन पटवारी पद के लिए जॉइनिंग देने के लिए घर से निकली थी।
लेकिन सर-लूणी सड़क मार्ग पर एक बेकाबू एसयूवी ने दोनों भाई-बहन को चपेट में ले लिया और दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के दौरान एसयूवी चालक ने एक्सीडेंट होते ही गाड़ी रोकने की बजाय उसकी स्पीड बढ़ा दी। इसके कारण एसयूवी चालक ने मोटरसाइकिल को करीब 300 फीट तक घसीट लिया। इस दौरान कविता एक तरफ उछलकर गिरी और उसका भाई रमेश दूसरी तरफ. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों का आरोप है कि हादसा नहीं कत्ल है। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि यह हादसा नहीं बल्कि सोची समझी साजिश के तहत दोनों की हत्या की गई है। ग्रामीणों का आरोप है कि एसयूवी इन दोनों के घर से निकलने से पहले क्षेत्र में रेकी कर रही थी और जब यह निकले तब हादसे का रूप देते हुए हत्या की गई।
घटना के बाद पटेल समाज के लोगो की मांग है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। पीड़ित परिवार में से किसी एक को सरकारी नौकरी और उचित मुआवजा दिया जाए। हादसे के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी युवक रमेश को दस्तियाब किया है। फिलहाल पुलिस रमेश से पूछताछ करने के साथ ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।