इस साल मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर कई विधायक और नेता अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। इसी बीच, सीएम शिवराज सिंह चौहान भी जबलपुर दौरे पर निकले, जहां उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है।

दरअसल, शुक्रवार को जबलपुर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को वहां की जनता से काफी प्यार और समर्थन मिला है। वहां पर महिलाओं ने आपार स्नेह के रूप में सीएम चौहान को रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में राखी दी। इसी दौरान, जब सीएम वापस लौट रहे थे, तो उन्होंने एक बच्चे के साथ तस्वीर खिंचवाकर उसे खुश कर दिया।

बच्चा पुकारने लगे मामा-मामा

जब सीएम शिवराज डुमना एयरपोर्ट की ओर जा रहे थे, तभी उन्हें विश्वविद्यालय मार्ग पर कुछ लोगों की आवाज आई, जहां एक बच्चे को जिद करते देखा। दरअसल, भाजपा नेता रत्नेश दुबे के नेतृत्व में शिवराज सिंह चौहान का स्वागत करने कार्यकर्ता एकजुट हुए थे। इसी दौरान 14 साल का बच्चा शिवराज के काफिले को देखकर मामा-मामा पुकारने लगा।

सीएम ने बच्चे को लगाया गले

वह बच्चा सीएम शिवराज के साथ फोटो खिंचवाना चाहता था। इस बात की जानकारी मिलते हीं, सीएम ने अपना काफिला रुकवाया और बच्चे को बुलाया। दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान को कई लोग मामा कहकर बुलाते हैं, तो बच्चा जिद कर रहा था कि उसे मामा शिवराज के साथ फोटो खिंचवाना है।

मामा ने भी बच्चे को निराश नहीं किया। उन्होंने बच्चे को गले लगाया और फोटो खिंचवाई। इसके बाद बच्चे और आसपास के लोगों ने मामा के जयकारे भी लगाए।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाए जयकारे

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी सीएम से मुलाकात की। भाजपा कार्यकर्ताओं ने जयकारा लगाते हुए कहा कि 'जब आंधी नहीं तूफान है' के नारे लगाए तो बच्चा भी कह उठा 'मामा हमारी जान है।'